TONK BREKING / टोंक में एक दर्जन कोरोना पॉजिटिव, हाई अलर्ट शुक्रवार को मिली कोरोना संक्रमित जांच रिपोर्ट में 12 कोरोना पॉज़िटिव

सभी रोगी निजामुद्दीन तबलीगी जमात दिल्ली से लौटे पांच व्यक्तियों के परिवार की महिलाएं व पुरुष है

0
424


जिसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया।

अभी सीएचसी टोडारायसिंह के स्टाफ की रिपोर्ट आना बाकी

Tonk news(फ़िरोज़ उस्मानी)। नवाबी नगरी टोंक को कोरोना ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। भीलवाड़ा व जयपुर के बाद अब टोंक कोरोना नगरी बनता जा रहा है। शुक्रवार को मिली कोरोना संक्रमित जांच रिपोर्ट के अनुसार अब तक एक दर्जन लोगों को कोरोना पॉजिटिव मिला है। इनमे 6 महिलाएं व 6 पुरुष है। जिसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया। क्योंकि राज्य में भीलवाड़ा व जयपुर के बाद एक साथ 12 पॉज़िटिव मिले है।


सआदत अस्पताल टोंक के पीएमओ डॉक्टर नविंद्र पाठक ने बताया कि शुक्रवार को सुबह तक मिली जांच रिपोर्ट के अनुसार 12 लोगो को कोरोना संक्रमित पाया गया है। ये सभी दिल्ली जमात से टोंक आए 5 जमातियों के परिजन है। 90 लोगों के जांच सेम्पल भेजे थे। जिनमे से 12 कोरोना पोज़ीटिव आए है। तथा 72 नेगेटिव मिले है। अभी कुछ और लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है।
उन्होंने बताया कि ये सभी रोगी निजामुद्दीन तबलीगी जमात दिल्ली से लौटे पांच व्यक्तियों के परिवार की महिलाएं व पुरुष है।उन्होंने बताया कि अभी तक सीएचसी टोडारायसिंह के स्टाफ की रिपोर्ट आना बाकी है।

जिनमे छह महिला व छह पुरुष शामिल है।
जिला कलक्टर के के शर्मा व पीएमओ डॉक्टर नविंद्र पाठक ने सभी आमजन से अपील की है कि कोरोना लक्षण मिले तो तुरंत ही जांच करावे इसमे कोताही नही बरते। जिला कलक्टर ने सभी से मेडोकल टीम व सर्वे टीम को सहयोग की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here