COVID-19 डाॅ दपंति सहित 12 पोजिटिव,रोगियो का आना जारी

0
1208

Bhilwara / चेतन ठठेरा । कोरोना वायरस ने भीलवाड़ा मे कोहराम मचा दिया है पोजिटिव केसो की संख्या मे बढोतरी का सिलसिला जारी है । अभी 4 और आई रिपोर्ट मे एक और लोगी के कोरोना वायरस पोजिटिव आया है तथा रोगियो का आने का सिलसिला जारी है और उनमे थोडा सा भी संदेह होने पर उनके सेंपल लिए जा रहे है ।


भीलवाड़ा मे महात्मा गांधी अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड मे कुल 28 रोगियो मे से अब तक 12 रोगी कोरोना के पोजिटिव निकल गए है । अभी भी महात्मा गाँधी अस्पताल मे संदिग्ध रोगियो के आने का क्रम जारी है । अभी 4 रोगियो की आई रिपोर्ट मे डाॅ मित्तल की पत्नी के भी पोजिटिव आया है ।


बागंड मे डाॅ मित्तल व नियाज को दिखाने वाले रोगियो को जा रहा बुलाया
शहर मे कोरोना वायरस को फैला आमजन की जान जोखिम मे डालने वाले बृजेश बागंड मेमोरियल अस्पताल के चिकित्सक डाॅ नियाज व आलोक मित्तल से जिले भर से उपचार कराने आए सभी रोगियो व उनके परिजनो को चिकित्सा विभाग द्वारा फोन करके भीलवाड़ा महात्मा गांधी अस्पताल बुलाया जा रहा है तथा उनकी स्क्रीनिंग की जा रही है और संदेश होने पर उनके सेंपल लेकर जांच के लिए भेजे जा रहे है ।

गांधी अस्पताल का स्टाफ भी संक्रमण की और कोरोना वायरस के संदिग्ध रोगियो की देखभाल मे लगे नर्सिग कर्मी भी सावधानी के बाद भी सःक्रमण की और बढ रहे है । अस्पताल की ही एक महिला कार्मिक के कोरोना के लक्षण होने पर उसे भी आइसोलेटेट किया गया है । रही स्थिती रही तो नर्सिग कर्मी तथा चिकित्सको के भी संक्रमात होने की संभावनाओ से इंकार नही किया जा सकता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here