सारा अली खान ने फिल्म दिल बेचारा Dil Bechara का ट्रेलर देखकर काफी इमोशनल हुई

0
25
Dil Bechara

फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रही सारा अली खान(Sara Ali Khan )ने फिल्म दिल बेचारा ( Dil Bechara )का ट्रेलर देखकर काफी इमोशनल हो गई. उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर शेयर कर अपनी फीलिंग्स बताई

दिल बेचारा Dil Bechara का ट्रेलर देख इमोशनल हुईं सारा अली खान, ऐसे बयां की सुशांत सिंह (Sushant Singh )के लिए फीलिंग्स फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रही सारा अली खान ने फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर देखकर काफी इमोशनल हो गई. उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर शेयर कर अपनी फीलिंग्स बताई.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया. सुशांत की आखिरी एक्ट को लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी सराहा और इस पर काफी प्यार लुटाया. अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, मृणाल ठाकुर सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी ने सोशल मीडिया पर ‘दिल बेचारा’ की तारीफें की और इसके ट्रेलर को शेयर भी किया.

फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रहीं सारा अली खान काफी इमोशनल हुईं और फिल्म का ट्रेलर शेयर किया. उन्होंने ट्रेलर की काफी तारीफें की साथ ही अपने पहले को-स्टार के परफॉर्मेंस को सराहा. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत, एक आखिरी बार. दिल बेचारा.’ इसके साथ ही उन्होंने टूटे हुए दिल वाले इमोजी का इस्तेमाल किया.

बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है. संजना इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है.  यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया था.

फॉक्स स्टार द्वारा निर्मित सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म में सैफ अली खान भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का संगीत दिया है ए. आर. रहमान ने और इसके गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. गौरतलब है कि फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ही वो शख्स हैं जिन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत को उनकी पहली फिल्म ‘काई पो चे’ में एक हीरो के रूप में कास्ट किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here