राजस्थान दिवस पर पूर्व विधायक कमल बैरवा ने दी हार्दिक शुभकामनाएं

0
24

Newai। पूर्व विधायक कमल बैरवा ने राजस्थान दिवस के अवसर पर आमजनों को हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई दी हैं तथा कहा है कि इस वैश्विक महामारी के समय अपने आपको सुरक्षित रखे तथा संकट के समय जननायक अशोक गहलोत का कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करे ।


पूर्व विधायक कमल बैरवा ने कहा है आज संकट की घड़ी में पीड़ित मानव की सेवा का बीड़ा उठाने का है । हमे वर्तमान में दलगत राजनीति से ऊपर उठना होगा और पूरे जज्बे के साथ प्राणिमात्र की सेवा करनी होगी । उन्होंने बताया कि नर सेवा ही नारायण सेवा है।

राज्य सरकार ने आमजनों के हितों के लिये एक से बढ़कर कर जनहित के बेहतरीन कदम उठाये । गहलोत सरकार ने गरीब ,पीड़ित,मजलूम एवं आमजनों के हितों की चिंता कर लाभ पहुचाया है। उन्होंने पहले तो सभी अधिकारियों को निर्देश दिए है कि कोई भी व्यक्ति भूखा नही सोये। फिर उनके जेब खर्च की चिन्ता की ।

जिसके तहत प्रत्येक को गरीब ,व दिहाड़ी मजदूरों को एक एक हजार रुपये देने के निर्देश दिए। उन्हाने यह भी कहा कि संकट के समय सेवा में धन को रोड़ा नही बनने दिया जाय । लॉक डाउन के समय कोई भी दुकानदार तय दर से ज्यादा कीमत ले तो उस दुकानदार के विरुद्ध मामला दर्ज किया ।गहलोत सरकार ने यह दिखला दिया कि वो वास्तव में जननायक ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here