भीलवाड़ा मे कारोनो वायरस के 5 और पोजिटिव संख्या पहुंची 11,WHO की टीम पहुंची

0
3499

Bhilwara News / चेतन ठठेरा । भीलवाड़ा मे कोरोना का कहर ने सुरसा की तलह अपना मुहं दिया है मानो कोरॅना से पोजिटिव की संख्या 6 से बढकर 11 हो । यह सभी पोजिटिव बागंड हास्पीटल के क्रमिक है ।

14 की रिपोर्ट मे से 5 पोजिटिव

भीलवाड़ा महात्मा गांधी अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड मे भर्ती 28 मै से 14 की कल भेजी गई जाःच रिपोर्ट मे से 5 जनो मे पोजिटिव आई है । भीलवाड़ा WHO की  टीम पहुची 


भीलवाड़ा प्रदेश मे नबंर वन पहुंचा

प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का बढ़ता जा रहा दायरा, पिछले 12घंटे में राजस्थान में सामने आए 6 नए पॉजिटिव केस, अकेले भीलवाड़ा में 5 नए पॉजिटिव, जबकि 1 पॉजिटिव जयपुर से आया सामने। भीलवाड़ा के पांचों पॉजिटव निजी अस्पताल के कार्मिक ।


डाॅ मित्तल का परिवार सहित बागंड स्टाफ आईसोलेशन मे भर्ती

भीलवाड़ा मे कोरोना वायरस का कहर शहर के ब्रजेश बागंड मेमोरियल अस्पताल की देन है वही से चिकित्सक ( डाॅ मित्तल) को छोडकर एक अन्य चिकित्सक की देन है । कल संदिग्ध कारोना वायरस के भर्ती 14 रोगियों के भेजे गए सेंपल की रिपोर्ट आ गई है इनमे से 5 पोजिटिव आए है ।। महात्मा गाँधी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में डाॅक्टर आलोक मित्तल उनकी पत्नी सीमा तथा उनके दोनो बच्चों सहित बागंड हास्पीटल का सटाफ सहित कुल 28 जने निगरानी मे है जिनमे से डाॅ मित्तल सहित 4 जनो की रिपोर्ट पोजिटिव आई है तथा अभी उनकी पत्नी व बच्चों सहित 14 जनो की रिपोर्ट मे से 5 पोजिटिव आए है । विश्वस्त सूत्रो के अनुसार भीलवाड़ा मे कोरोना वाररस के पोजीटिव रोगियो की संख्या कलीब 15 तक पहुंचने की संभावनाएं बथाई जा रही है लेकिन यह सब रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here