भरतपुर में गैस एजेंसी के कर्मचारी से चार लाख की लूट का लूटेरा पुलिस के हत्थे चढ़ा

0
22

Bharatpur। भरतपुर के थाना मथुरागेट क्षेत्र के राजेंद्रनगर शास्त्री पार्क के पास 5 मार्च को रवि गैस एजेन्सी पर साय करीब 4 बजे कूम्हा निवासी सतीश कुमार जाट के सिर में काले रंग की डीलक्स मोटर साइकिल पर सबार दो बदमाशों द्वारा पिस्टल व कट्टा से गोली मारकर 4 लाख रुपयो से भरे बैग को छीना कर भागने के मामले में पुलिस ने उत्तरप्रदेश के मथुरा जिला अंतर्गत थाना हाईवे के खामनी निबासी 27 साल के विष्णु पुत्र सोरन मैथिल ब्राह्मण को किया गिरफ्तार।

अपने साथी वारदात के मास्टर माइंड जगराम पुत्र रमेश गुर्जर के साथ मिलकर घटना को दिया था अंजाम। साईबर सैल के हेडकांस्टेबल जोगेन्द्र सिंह के तकनीकी अनुसंधान से इस वारदात को अंजाम देने वाले संद्विग्ध बदमाशान की हुई पहचान। मास्टर माइंड के खिलाफ राजस्थान एवं हरियाणा के विभिन्न थानों पर चोरी, लूट, हत्या का प्रयास जैसे करीब 2 दर्जन मामले है दर्ज।

उत्तरप्रदेश पुलिस व राजस्थान के अलवर जिले से ईनाम है घोषित।थानाधिकारी थाना मथुरागेट राजेन्द्र शर्मा के साथ जोगेन्द्रसिंह हैड कांस्टेबल साईबर सैल, कांस्टेबल जवाहर सिंह थाना सेवर, सुरेश थाना मथुरागेट ब धर्मेन्द्र सिंह चालक थाना मथुरागेट की टीम ने किया खुलासा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here