नगर परिषद वार्ड नं 13 में राजनीतिक द्वेषता से पात्र परिवार रसद सामग्री से वंचित तो प्रभावशाली चहेतों को लाभान्वित करने में लगे

0
762

Tonk / रवि सैनी । कोरोना वायरस के चलते पूरे प्रदेश में लॉकडाउन चल रहा है राज्य सरकार ने इन हालातो को देखते हुए गरीब तपके लोगो को  हर वार्ड में रसद सामग्री वितरित करने के आदेश दिए है। सरकार के इस फैसले से गरीब तपके लोग काफी खुश नजर आ रहे। लेकिन कई वार्डो में रसद सामग्री को लेकर फर्जीवाड़ा भी चल रहा है। कल वार्ड नं 13 में रसद सामग्री वितरित की गई तो पार्षद रामचरण साहू द्वारा अपने ही लोगो को रसद सामग्री दी गई।

जिसके चलते गरीब तप के लोग काफी मायूस दिखाई दिए। जब वार्डवासी ने रामचरण से बात की तो रामचरण साहू ने वार्डवासी को एक ही जवाब दिया ‘तुम सिखाओगे के क्या मुझे रसद सामग्री किसको देना है या नही देना’ ऐसे में पार्षद साहब अपना पल्लू झाड़ते नजर आए। जब मीडिया ने वार्डवासी से बात की तो गरीब तपके लोगो ने कहा कि पार्षद रामचरण साहू एक ही गली के लोगो को राशन सामग्री दी जा रही है। क्या हमने उनको वोट नही दिया क्या जो हमारे साथ भेदभाव कर रहे है। अब देखने की बात तो यह कि प्रशासन ऐसे पार्षदों के ऊपर किस तरह की कार्यवाही करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here