कोरोना वायरस- सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालो के खिलाफ होगी कार्यवाही-कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट

0
356
भीलवाड़ा कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट
भीलवाड़ा कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट


Bhilwara News / चेतन ठठेरा । जिला कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट ने कहा है की शहर सहित जिले भर मे कोलोना वाररस को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालो के खिलाफ अब साइबर क्राइम के तहत कार्रवाई की जाएगी ।


कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट ने चेतन ठठेरा ,चीफ एटिडर ,नामदेव डाॅट काम को बातचीत मे बताया की कोरोना वायरस को लेकर सरकार और प्रशासन गंभीर है लेकिन सोशल मीडिया पर अफवाहे फैला कर जनता को भ्रमित किया जाने की सूचना लगातार मिल रही है इसलिए अब सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालो के खिलाफ़ आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी इसके लिए एक टीम बनाई गई है जो सोशल मीडिया पर नजर रखेगी । उन्होने आमजन से भी अपील की है की वह सोशल मीडिया पर आने वाली अफवाह को आगे फारवर्ड नही करे तथा भैजने वाले के बारे मे निकटतम पुलिस स्टेशन पर इसकी सूचना दे ।


उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर सरकार सौर प्रशासन अपनी ओर से यथा सम्भव कोशिश कर रही हैं कोरोना को फैलने से रोकने के लिए सोशल दूरी बनवा रही है – जैसे सरकारी और प्राइवेट ऑफिस , मॉल, सिनेमा , फैक्ट्री का काम कुछ समय के लिए रोकना , स्कूल से लेकर कॉलेज के एग्जाम मूल्यांकन स्थगित करना, धारा 144 लगाना, मॉल , वीकली बाजार बंद करवाना , सफाई करवाना शामिल है लेकिन जब तक आमजन सरकार व प्रशासन का सहयोग नही करेगा तब तक इस वायरस से लड पाना और बच पाना संभव नही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here