कोरोना वायरस- भीलवाड़ा में 4 केस पोजिटिव, परिवहन सेवा बंद

0
513


Bhilwara news / चेतन ठठेरा । शहर मे बृजेश बागंड मेमोरियल अस्पताल से एक चिकित्सक सहित 25 जनो को कोरोना वायरस (COVID-19) के संदिग्ध लोगी मानकर निगरानी के लिए आइसोलेशन मे किया था भर्ती और ऊनके सेंपल लेकर जांच के लिए भेजे थे जयपुर उनकी आई रिपोर्ट मे चिकित्स सहित 4 जनो मे कोरोना वायरस पोजिटिव पाया गया है । इतनी बडी संख्या मे एक साथ पोजिटिव केस आने से सरकार प्रशासन गंभीर होने के साथ ही प्रशासन मे हडकंप मच गया है । रोडवेज बसो व निजी बसो का संचालन बंद कर दिया है।

पुलिस हुई सख्त,घरो मे खदेड रहे है


भीलवाडा में शाम होते ही पुलिस प्रशासन गश्त करते हुए आमजन को घरों में जाने की अपील कर रहीं हैं साथ ही सख्ती अपनाते हुए घरों में बंद किया जा रहा हैं।
विदित हैं कोरोना वायरस का भीलवाड़ा में दो संदिग्ध रोगी का जयपुर में पाॅजिटिव आने के बाद दोपहर में पुलिस प्रशासन ने मुनादी करते हुए बाजार बंद करा कर और शाम ढलते हुए सख्ती कर लोगों को घरों में खदेड़ा जा रहा।

स सेवाएं बदं


जिले मे बस सेवाओ का सःचालन भी बंद कर दिया गया है । अब निजी बसो का संचालन नही होगा साथ ही रोडवेज बसेवाओ को भी बंद कर दिया गया है ।
6 संदिग्ध रोगी की रिपोर्ट पोजिटिव भीलवाड़ा मे कोरोना वाररस को लेकर महात्मा गाँधी अस्पताल के आइशोलेसन वार्ड में भर्ती 25 जनो की जाःच रिपोर्ट मे से 4 रोगियो की रिपोर्ट पोजिटिव आई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here